118 बोतल नेपाली सोफिया शराब और मोटरसाइकिल ज प्त; कारोबारी फरार

118 बोतल नेपाली सोफिया शराब और मोटरसाइकिल जप्त; कारोबारी फरार

संवाद सूत्र (डेली वर्ल्ड) / पताही

पताही पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मोतिहारी शिवहर सीमा से सटे जिहुली पंचायत के सेकही टोला से एक सौ अट्ठारह बोतल नेपाली सोफिया शराब के साथ एक हीरो हौंडा कंपनी का ग्लैमर बाइक को जप्त ली है वहीं कारोबारी पुलिस को देखकर भागने में सफल रहे। पुलिस कारोबारी को गिरफ्तार करने के लिये छापेमारी कर रही है।
थानाध्यक्ष विकास तिवारी ने बताया कि पताही प्रखंड क्षेत्र में अपराध और अपराधियों एवं शराब कारोबारियों के विरुद्ध सघन अभियान चलाई जा रही है। जिसको लेकर गुप्त सूचना मिली कि शिवहर जिले के बेलवा और अंबा गांव से शराब कारोबारी मोटरसाइकिल से शराब लेकर पताही प्रखंड क्षेत्र के शिवहर सीमा से सटे जीहुली गांव में पहुंचाने का काम करते हैं जहां से थाना क्षेत्र के अन्य गांव में शराब को भेजा जाता है।
उक्त शराब कारोबारी को चिन्हित किया गया है जिसके विरुद्ध गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। उन्होंने जिहुली बागमती घाट की तरफ से हीरो होंडा ग्लैमर मोटरसाइकिल जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर BR055/4131 था। जिस पर एक प्लास्टिक की बोरी में 3 सौ एमेल सोफिया नेपाली शराब की 118 बोतल शराब लेकर कारोबारी जिहुली गांव के सीमा में प्रवेश कर गये जहां पूर्व से पुलिस और ग्रामीण सहयोग से लोग घात लगाकर बैठे थे जैसे ही पुलिस और लोगों पर शराब कारोबारी की नजर पड़ी शराब कारोबारी ने शराब से भरी हुई बोरी को सड़क के किनारे फेंककर मोटरसाइकिल से भागने लगे।
जब पुलिस पीछा किया तो सुनसान जगह पर मोटरसाइकिल को लॉक कर सरेह के रास्ते शिवहर सीमा में प्रवेश कर गए। पुलिस ने मोटरसाइकिल बरामद कर मोटरसाइकिल औनर के कागजात को खंगालने में जुटी है। छापेमारी में ग्रामीण चौकीदार जोगिंदर पासवान, जनारदन मंडल शामिल थे।

Leave a Reply

*