प्रियंका गांधी और राहुल को ‘रोल मॉडल’ मानते हैं पाकिस्तान के लोग : मंत्री

बलिया (उत्तर प्रदेश), चार नवम्बर राज्य के ग्राम्य विकास राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला ने कांग्रेस की विचारधारा को देश कमजोर करने वाली और पाकिस्तान परस्त करार देते हुए कहा कि प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को पाकिस्तान के लोग अपना ‘रोल मॉडल’ मानते हैं।
शुक्ला ने बलिया जिले के राजा गाँव खरौनी में रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान परस्त पार्टी है। उसकी विचारधारा देश को कमजोर करने वाली है। कांग्रेस ‘टुकड़े टुकड़े गैंग’ के साथ खड़ी रहती है तथा कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को हटाने का विरोध करती है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके भाई राहुल गांधी को पाकिस्तान के लोग रोल मॉडल मानते हैं और पाकिस्तान में उनके पोस्टर लगते हैं।
शुक्ला ने प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों का जिक्र करते हुए कहा कि वाड्रा ने गरीबों की जमीन पर कब्जा किया है। प्रियंका को भ्रष्टाचार के मामलों पर बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। वह अपनी मां कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और भाई राहुल के बारे में बोलें जो नेशनल हेराल्ड मामले में इस वक्त जमानत पर हैं।
उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी प्रहार करते हुए कहा कि अखिलेश भविष्य के अजित सिंह (पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के बेटे और रालोद प्रमुख) हैं और वह देश तथा उत्तर प्रदेश की राजनीति में अप्रासंगिक हो गये हैं।
/ भाषा /

Leave a Reply

*