दो देशी कट्टा, दो जिन्दा कारतूस व बाइक समे त दो युवक गिरफ्तार, अन्य फ़रार

दो देशी कट्टा, दो जिन्दा कारतूस व बाइक समेत दो युवक गिरफ्तार, अन्य फ़रार

संवाद सूत्र (डेली वर्ल्ड) / बेतिया

पश्चिम चम्पारण जिला के बेतिया पुलिस अधीक्षक जयन्त कान्त को मिली गुप्त सूचना पर एक पुलिस टीम का गठन कर सेंट्रल बैंक शनिचरी को लूटने की योजना बनाने वालों के विरुद्ध तत्काल कार्रवाई की गई। इस दौरान गठित पुलिस टीम ने शनिचरी बाज़ार से दो युवकों को एक मोटर साइकिल(बाइक), दो देशी कट्टा और दो जिन्दा कारतूस के साथ धर दबोचा।
शनिचरी बाजार से गिरफ्तार दोनो युवकों ने बताया कि उनके साथ, योजना में शामिल अन्य युवक पुलिस टीम को देखकर भागने में सफल रहे। भागने वालों की पहचान कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है, पूछताछ के दौरान गिरफ्तार युवकों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने एक व्यवसाई की हत्या की है। इतना ही नहीं उन्होंने नरकटियागंज-भिखनाठोरी मार्ग स्थित एक व्यवसाई की हत्या करने औऱ लूटने की योजना भी बनाई थी। बेतिया पुलिस अधीक्षक ने गुप्त सूचना पर टीम बनाकर उसका सफल क्रियान्वयन करते हुए, लूटेरे व हत्यारों के मंसूबों पर पानी फेर दिया।
बेतिया एसपी जयन्त कान्त ने इस कार्रवाई में शामिल पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करने की घोषणा की है। उपर्युक्त आशय की जानकारी बेतिया पुलिस अधीक्षक ने एक संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए दी।

Leave a Reply

*